Saturday, August 9, 2014

01-08-2014 समाचार

भामाशाह योजना से संबंधित बैठक आज

डूंगरपुर, 1 अगस्त/राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में प्रारंभ की जाने वाली भामाशाह योजना के सफल क्रियान्वयन के संदर्भ में जिले के बैंकर्स की एक आवश्यक बैठक शनिवार को आयोजित की जाएगी। 
जिला भामाशाह प्रबंधक एवं कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि बैठक जिला परिषद ईडीपी सभागार में अपराह्न 4 बजे आयोजित की जाएगी। उन्होंने बैठक में अग्रणी जिला प्रबंधक को निर्देश दिए गए हैं कि वे अधीनस्थ सभी कोर बैंकिंग सुविधायुक्त बैंकों के अधिकारियों के साथ निर्धारित समय पर बैठक में उपस्थित होवें ताकि भामाशाह योजना पर चर्चा की जा सके। बैठक में मुख्य डाकघर के पोस्टमास्टर को भी उपस्थित होने को कहा गया है। 

------------

मिड-डे-मिल की बैठक 5 को

डूंगरपुर, 1 अगस्त/मिड-डे-मिल कार्यक्रम के क्रियान्वयन एवं समीक्षा के लिए जिला स्तरीय समिति की बैठक 5 अगस्त को आयोजित की जाएगी। 
जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारंभिक) बंशीलाल रोत ने बताया कि बैठक सायं 4 बजे जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित होगी। 

------------

आठवी बोर्ड सत्रांक सूची जमा कराने के निर्देश

डूंगरपुर, 1 अगस्त/आठवी बोर्ड वैकल्पिक परीक्षा 2014 के तहत सत्रांक सूची जमा कराने के निर्देश दिए गए हैं। 
डाईट प्रधानाचार्य आभा मेहता ने बताया कि ओएमआर जिन संस्था प्रधानों ने अभी तक जमा नहीं करवाई है वे 4 अगस्त तक डाईट में अनिवार्यतः पहुंचाना सुनिश्चित करें। इसके अभाव माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा परीाक्षा परिणाम रोका जाता है तो संबंधित संस्था प्रधान व्यक्तिशः जिम्मेदार रहेंगे।
-------------

No comments:

Post a Comment